वेलेंटाइन के दिन दो प्रेमियों में खूनी संघर्ष

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 08:46 PM (IST)

गुरुग्राम (सतीश): सोहना में इलेक्ट्रिशन व वेल्डर का कोर्स कर रहे छात्रों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ है। हालांकि आईटीआई प्रसासन ने जल्द ही झगड़े पर काबू पा लिया। लेकिन इलेक्ट्रिशन के दो छात्रों को वेल्डर का कोर्स कर रहे छात्रों के एक गुट ने सिर में किसी नुकीले व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया वहीं इसी दौरान वेल्डर का कोर्स कर रहे एक छात्र को भी हल्की चोटे लगी है।

PunjabKesari,bloody, Valentine's Day

झगड़े की सूचना आईटीआई प्रसासन द्वारा घायलों के परिजनों को दी गई। जिन्होंने घायल छात्रों को हस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल छात्रों को गुरुग्राम के नागरिक हस्पताल रेफर कर दिया गया। छात्रों के परिजनों की माने तो कल भी किसी बात को लेकर छात्रों के बीच मामूली कहासुनी हुई थी। जिसके चलते छात्रों की आपस में भिड़ंत हो गई।

PunjabKesari, bloody, Valentine's Day

वहीं छात्रों के बीच हुए खूनी संघर्ष की असली वजह आईटीआई करने वाली एक छात्रा बताई जा रही है। जिसे आज वैलेंटाइन डे के मौके पर जब एक गुट ने छात्र परपोज़ करने लगे तो दूसरे गुट के छात्रों ने उसका विरोध किया। जिस बात को लेकर इलेक्ट्रिशन व वेल्डर का कोर्स कर रहे दोनों छात्रों के गुटों के बीच खूनी संघर्ष शुरु गया। वहीं मामले की गहनता को देखते हुए प्रिंसीपल ने मामले में जांच के लिए आईटीआई कमेटी का गठन कर मामले में कार्यवाही करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static