भूपेंद्र हुड्डा के बयान पर ‘गब्बर’ का पलटवार, बोले- पिछले राज में जो कुछ किया, उसी दिन कर देना चाहिए था अंदर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:44 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बयान में कहा है कि भाजपा सरकार आधी लचर, आधी लाचार और पूरी बेकार है। जिस पर अनिल विज ने कहा कि बिल्कुल ठीक कह रहे हैं, हुड्डा साहब जो कुछ भी उन्होंने पिछले राज में किया था। इनको उसी दिन उठाकर अंदर कर देना चाहिए था और अगर कर देते तब इनको पता लगता कि कितनी सफल और पावरफुल सरकार है।

PunjabKesari

दिग्विजय के बयान पर विज का पलटवार

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा था कि दुष्यंत के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो जांच करवाएंगे। जिसके जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि ये भी जांच हो कि नारायणगढ़ में माइनिंग कौन कर रहा है, जिसपर ने कहा कि मुझे पता नहीं कौन किसके बारे में कह रहा है ये प्रजातंत्र है सबको कहने का अधिकार है, लेकिन अगर कहीं पर भी अंदर या बाहर वाले ने कोई गलत काम किया होगा तो भाजपा उसे छोड़ती नहीं है। ये नंरेद्र मोदी की नीति है।

वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ब्यान मे कहा है कि सबकी इन्कम बराबर कर देंगे इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसा और कहा कि पहले मेरी और राहुल गांधी की इन्कम बराबर करवा दो। बाकि की जब ये करेंगे तो कर दे क्योंकि मै भी तो दिन- रात मेहनत करता हूं। इसलिए हम दोनों (अनिल विज-राहुल गांधी) कि बराबर दो। विज ने हंसते हुए कहा कि अब राहुल गांधी क्या सोचता है क्या करता है "looking London taking Tokyo" वाली बात है !

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static