रोहतक में घर से आ रही थी बदबू, जब अंदर जाकर देखा तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 12:37 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के बोहर गांव में घर में व्यक्ति का शव मिला है, जिसके सिर में चोट मार कर हत्या की गई। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। परिजनों ने हत्या का शक उसके दोस्त पर जताया हैं, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में उसका दोस्त दो बार घर में आता जाता हुआ दिखाई दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच होने के बाद भी सारे मामले का खुलासा हो पाएगा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बोहर गांव में बैंक वाली गली में सोनू नामक शख्स घर में अकेला रहता था। आज सुबह घर से अचानक बदबू महसूस हुई। जब अंदर जाकर देखा तो सोनू का शव पड़ा हुआ था और सिर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने इसकी सूचना अर्बन स्टेट थाना पुलिस को दी। इसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। प्राथमिक जांच में हत्या का मामला सामने आया है।

अर्बन स्टेट थाना प्रभारी परमजीत कौर ने बताया कि वह फिलहाल मामले की जांच करने में जुटे हुए हैं और सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है। सिर में चोट के चलते प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static