स्कूल ड्रेस में मिला छात्रा का शव...जेब से आई फोन हुआ बरामद, 25 मई को घर से लापता हुई थी लड़की

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 09:05 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले के खुखराना गांव के पास राजबाहे में एक स्कूली छात्रा का शव मिला है। मौत के समय छात्रा ने स्कूल की ड्रेस पहनी हुई थी। उसकी जेब से एक आईफोन पुलिस ने बरामद किया है।छानबीन के बाद पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है। छात्रा की पहचान करनाल निवासी के रूप में हुई है। उसकी उम्र करीब 17 से 18 वर्ष है। वह घर से 25 मई को लापता हो गई थी।  

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार राजबाहे के किनारे बैठे एक युवक ने शव देखा। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कर पुलिस ने देखा तो शव सड़ा-गला था। जिससे पता चलता है कि छात्रा की मौत कई दिन पहले हुई थी। 

PunjabKesari

वहीं घटनास्थल पर पुलिस ने बताया परिजनों ने करनाल पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। करनाल पुलिस ने 120 बी के तहत मामला दर्ज किया था। मौके पर शव लेने पहुंचे जन सेवा दल के सदस्य ने बताया की दो छात्राओं ने करनाल नहर में छलांग लगाई थी। एक की डेड बॉडी समालखा के पास से बरामद हुई थी, अब दूसरी की खराना गांव के पास मिली है। जन सेवा दल के सदस्य कपिल मल्होत्रा ने बताया कि कई दिन पहले छात्रा के दादा का उसके पास फोन आया था। उनके पास लड़की के दादा ने फोटो भेजी थी। इसी से वजह से छात्रा की पहचान हो पाई। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। शव मिलने की सूचना छात्रो के परिजनों को देकर पुराना औद्योगिक थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static