लगातार तीसरे दिन भी मिला क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 10:59 PM (IST)

समालखा (राकेश): समालखा क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन महिला का क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। बुधवार को थाना समालखा के गांव बुडशाम में बुडशाम पुल से दीवाना रोड पर नहर के साथ झाडिय़ो में अर्धजली हालत में महिला का शव मिला। पुलिस ने गांव की महिला सरपंच के ब्यान पर हत्या व शव को खुर्द बुर्द करने के आरोप में भा.द.स. की धारा 302, 201 व 34 आई.पी.सी के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी।

ज्ञात रहे कि सोमवार को समालखा श्मशान घाट के पास गंदे नाले में करीब 25 वर्षीय महिला का शव मिला तथा अगले दिन मंगलवार को चुलकाना ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में एक महिला का क्षत-विक्षत हालत में कंकाल मिला था। जिनकी अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव बुडशाम की महिला सरपंच पति राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को करीब साढे 6 बजे गांव के कर्मबीर ने फोन पर सूचना दी कि बुडशाम पुल से दीवाना रोड पर नहर के साथ झाड़ियों में जली हुई हालत मे एक महिला का शव पडा हुआ है। जिसके मुंह व छाती पर आग लगी हुई थी। उसने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि किन्हीं अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी हत्या कर शव की पहचान मिटाने के लिए यहां पर डाल कर आग लगाई गई है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को शहर के श्मशान घाट के पास करीब 25 वर्षीय एक महिला का गंदे नाले मे शव मिला था। अगले दिन मंगलवार को भी शहर के चुलकाना ओवरब्रिज के नीचे रेलवे लाइन के पास झाडियो में महिला का कंकाल मिला था। दोनो मामलो मे पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इस संबंध में चौकी इंचार्ज समालखा राजकुमार का कहना है कि पानीपत सरकारी हस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी। उन्होने बताया कि मृतका की शिनाख्त नही हो पाई है।

इस संबंध मे थाना प्रभारी हरविंद्र सिंह का कहना है कि गांव बुडशाम वासी महिला सरपचं पति की शिकायत पर भा. द. स. की धारा 302, 201 व 34 आई.पी.सी के तहत केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पानीपत सरकारी हस्पताल शवगगह में रख दिया। उन्होने बताया कि दो दिन बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उन्होने बताया कि मृतक महिला उम्र करीब 35-40 साल के आसपास है।
वहीं इस बारे में जी.आर.पी थाना प्रभारी राजकुमार मलिक ने बताया कि शव का पानीपत सरकारी हस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्त नही हो पाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static