बोरी में बंधा मिला महिला का शव, मृतका की नहीं हुई शिनाख्त...पुलिस कर रही जांच पड़ताल

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 09:31 AM (IST)

नारनौंद: बास क्षेत्र में पुट्ठी माइनर में बोरी में बंधा एक अज्ञात महिला का शव मिला। महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस महिला की पहचान कराने की काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। बास थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। महिला के शव को पहचान के लिए हांसी नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखवाया गया है।

जानकारी अनुसार गांव बड़छप्पर के पास पुट्टी माइनर में एक बोरी पड़ी हुई मिली। खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने बुधवार को माइनर में एक बोरी पड़ी हुई देखी, जिसमें से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत बास पुलिस को दी। बास थाना प्रभारी पवित्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरी को माइनर से बाहर निकलवाया। बोरी को खोला तो उसमें से महिला का शव निकाला।

 थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने इसकी सूचना नारनौंद के डीएसपी राज सिंह लालका को दी। इसके बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। महिला का शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है। उसके दाएं हाथ पर एक टैटू बना हुआ है और पवन नाम लिखा हुआ है। वहीं पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया और एफएसएल की टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static