अभय चौटाला की मौजूदगी में मंच से बोनी मान ने की अपशब्दों की बारिश, महिलाएं हुईं शर्मसार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 09:21 PM (IST)

कैथल(जयपाल): हरियाणा में विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव में जीतने के लिए साम दाम, दंड भेद सभी फॉर्मूले अपना रहे हैं, लेकिन कलायत हल्के में पड़ने वाले गांव मटौर और बालू में पूर्व मंत्री तेजी मान के बेटे बोनी मान द्वारा अभय चौटाला के हक में वोट मांगने का तरीका कुछ अलग ही दिखा। जनसभा को संबोधित करते हुए बोनी मान ने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी। मंच से बोलते हुए जनता को लुभावने वादे करने की बजाए गंदे गंदे शब्दों का बोनी मान ने इस्तेमाल किया। इस दौरान जनसभा में मौजूद बड़ी संख्या में महिलाओं को मंच से बोले गए अपशब्दों के कारण शर्मसार होना पड़ा। 

PunjabKesari

इस दौरान मंच पर इनेलो महासचिव व कुरुक्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी अभय चौटाला व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने बोनीमान द्वारा मंच से बोले जा रहे अपशब्दों पर आपत्ति नहीं जताई। जिसके कारण एक नहीं बल्कि कई बार बोनीमान ने मनमाने तरीके से अपशब्दों का इस्तेमाल भरी सभा में किया। 

आपको बता दें इनेलो के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला अपना चुनावी कार्यक्रम कर रहे थे। इसी दौरान वह कलायत विधानसभा के गांव मटौर में पहुंचे थे, जहां उनके समर्थन में पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता तेजीमान के पुत्र बोनी मान भी पहुंचे, जो अपने भाषण में मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ गए। मंच के सामने बैठीं महिलाओं और पुरुषों को संबोधित करते हुए उन्होंने खूब अपशब्दों का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari

बोनीमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया है। एआरओ एवं सीटीएम कैथल गुरविंदर सिंह ने इसे चुनाव आयोग के आदेशों की अहवेलना बताया और इस पर कार्रवाई करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि सभी प्रत्याशियों को चुनाव आयोग के आदेशों की पालना करनी होगी। अपने संबोधन में मर्यादित भाषा का प्रयोग करें अन्यथा उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता की उलंघना को लेकर ठोस कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि गलत बयानी का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी पर टिप्पणी की थी। जिसको लेकर महिला आयोग व केंद्रीय चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया हुआ है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static