''बूथ योद्धा'' टीम को किया जा रहा मजबूत, आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत तय: प्रदीप गिल

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 06:51 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): जींद विधानसभा से कांग्रेस के टिकट के दावेदार, प्रदीप गिल ने आज 'बूथ योद्धा' कार्यक्रम के तहत अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की टीम को और अधिक सशक्त किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी के किसी भी कार्यक्रम, चाहे वह दीपेंद्र हुड्डा की पैदल यात्रा हो या हाल ही में संपन्न जींद विधानसभा में मेरी 7 दिन की पदयात्रा, उनमें जिन साथियों ने सक्रिय रूप से सहयोग किया, उनके नाम और नंबर वार्ड-वाइज जोड़े जा रहे हैं।

PunjabKesari

प्रदीप गिल ने कहा, "हम पहले ही 10-10 बूथ योद्धाओं की टीम बना चुके हैं, लेकिन अब चुनाव की तैयारी में नए जुड़े साथियों को भी शामिल किया जा रहा है। हमारा लक्ष्य है कि हर कार्यकर्ता को पार्टी में समान रूप से सम्मान हो और उन्हें पहचान मिले। इसी उद्देश्य से सभी नए साथियों को हमारी सूची में जोड़ा जा रहा है।"

उन्होंने जानकारी दी कि वर्तमान में जींद विधानसभा क्षेत्र में कुल 191 बूथ हैं, जिनमें से 5 नए बूथ हाल ही में शामिल किए गए हैं। इन सभी बूथों पर कांग्रेस की तैयारी पूरी हो चुकी है, और बूथ योद्धाओं की सूची को और भी मजबूत किया जा रहा है।

प्रदीप गिल ने अपने राजनीतिक अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैं पिछले 14 सालों से सक्रिय राजनीति में हूं और इस दौरान कभी भी मैदान नहीं छोड़ा। मैं हर बूथ, गांव, और कार्यकर्ता से व्यक्तिगत रूप से जुड़ा हूं। पार्टी भी इसी आधार पर टिकट देगी और इस दौड़ में मैं सबसे आगे खड़ा हूं।"

अंत में, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति जनता का विश्वास बढ़ रहा है। "अब लोग समझ चुके हैं कि कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। इस बार सरकार का बदलाव निश्चित है और कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी।"

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static