CWG के फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष, कल विदेशी बॉक्सर को चटाएंगे धूल

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 02:11 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी के देवसर के मनीष कौशिक ने कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। जिससे उनका सिल्वर मेडल पक्का हो गया है। उनकी इस उपलब्धि पर गांव अौर परिवार में खुशी का माहौल है। उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ था। बॉक्सर मनीष का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया या फिर स्कोट्रलैंड के बॉक्सर के साथ है।

2008 में की बॉक्सिंग की शुरूआत
मनीष ने अपनी बॉक्सिंग की शुरूआत 2008 में की थी। मनीष ने अब तक बहुत से मुकाबले जीते तब जाकर उनको कॉमनवेल्थ में जाने का मौका मिला। कॉमनवेल्थ में भी मनीष ने अब तक अपना पदक पक्का तो जरुर कर लिया है लेकिन उनके परिजनों को आस है कि वह गोल्ड मेडल जीतकर ही लौटेगा। 
PunjabKesari
छोटे भाई को गोल्ड लाने की पूरी उम्मीद
मनीष के छोटे भाई संदीप कुमार का कहना है कि उनके भाई ने बेशक अपना पदक पक्का कर लिया लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह गोल्ड मेडल लेकर ही वापस लौटेगा। उन्होंने कहा कि उनकी फोन पर भी बात हुई थी। मनीष ने भी पूरी उम्मीद जाहिर की है कि वे गोल्ड लेकर लौटेंगे।
PunjabKesari
घर में खुशी का माहौल
मनीष ने अपने कोच जगदीश से बॉक्सिंग के गुर सीखे हैं। उनके परिवार में खुशी का महौल है। मनीष के परिजनों का कहना है कि अब से पहले हुए मुकाबलों में भी मनीष ने अपनी स्पर्धा जीती है तथा आगे भी वह हर मुकाम हासिल करेंगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static