लड़कियों पर कमेंट करने से रोका तो बाप-बेटे का कर दिया बुरा हाल

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 11:20 PM (IST)

पानीपत (सचिन): हरियाणा के जिला पानीपत से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो मोदी सरकार की बेटी बचाओ बेटी बचाओ अभियान पर बड़ा सवाल उठा रहा है। यहां एक पिता और पुत्र पर कथित दलित समुदाय के कुछ युवकों ने उस वक्त ईंट पत्थरों से हमला कर दिया, जब युवक ने दलित समुदाय के युवकों को गली से गुजर रही लड़कियों पर कमेंट करने पर एतराज जताया।

पीड़ित युवक ने बताया कि उन्होंने गली से जा रही कुछ लड़कियों पर घटिया किस्म के कैमेंट करने का विरोध किया था लेकिन बदमाशों ने उन्ही पर ईंट पत्थरों पर हमला कर दिया। लड़कियों का बचाव करने के लिए उन्होंने उन युवकों को पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन युवक हमला कर मौके से फरार हो गए। इतना ही नहीं जब युवक के पिता को मामले को पता चला तो वो घर से बाहर आए तो बदमाशों ने उनके पिता पर भी ईंट पत्थरों से हमला कर दिया।

वहीं बदमाशों के हमले के बाद पिता और पुत्र लहुलुहान हालात में 8 मरले स्थित पुलिस चौकी पहुंचे तो पुलिस ने मेडिकल करवाने की बात कह कर मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। लेकिन जैसे ही मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो उसके बाद थाने में मौजूद मुंशी ने पीड़ितों की शिकायत ली और मेडिकल के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static