सीएम की कार्रवाई से खुश हुए ब्राह्मण समाज के लोग, रोड शो में बढ़-चढ़कर लेंगे भाग

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 05:49 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  हरियाणा में ब्राह्मण समाज के विरोध के चलते मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज उनके साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों को मनाने के लिए कुछ कड़े फैसले लिए। मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन को सस्पेंड किया व साथ ही एग्जामिनर को भी हटाकर उसके खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दे दिए है। इतना ही नहीं उन्होंने अरिहंत पब्लिकेशन की किताब के खिलाफ भी कार्रवाई करने के आदेश दिए है I
PunjabKesari
पौने 4 साल की सरकार में सीएम मनोहर लाल ने कभी भी सरकार के खिलाफ विरोध करने वालों की बात नहीं सुनी। मगर वह आज पहली बार ब्राह्मण समाज के आगे झुकते नजर आए। उन्होंने ब्राह्मणों को मनाने के लिए उनकी सभी जायज मांगों को मान लिया है। साथ ही कहा कि सरकार का कोई मकसद नहीं है कि वह ब्राह्मण समाज के लोगों को नाराज़ करें और एसएससी में पूछे गए सवाल वाकई गलत थे, जिसके लिए वह खुद भी माफी मांगते हैं।
PunjabKesari
ब्राह्मण समाज ने मुख्यमंत्री के आश्वासन तथा अमल में लाई गई इस कार्रवाई से खुश होकर अपने धरने को समाप्त करने की घोषणा कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि हिसार में होने वाले सीएम के रोड शो में वह बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। ताकि मुख्यमंत्री का वर्चस्व ऐसे ही कायम रहे। 
PunjabKesari
वहीं सरकार की तरफ से कार्यवाही का पक्ष रखते हुए शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि सरकार ने ब्राह्मण समाज की मांगों को सिर माथे लगाकर कहीं ना कहीं ब्राह्मण समाज के मान सम्मान को बढ़ावा दिया है। वैसे तो इस सरकार में ब्राह्मण विधायकों के साथ- साथ प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री रामबिलास शर्मा की अनदेखी होती आई है। लेकिन आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहीं-न-कहीं रामविलास शर्मा के पक्ष में खड़े हुए नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static