NRI की गाड़ी के शीशे तोड़कर लाखों के जेवरात व कीमती सामान चोरी, CCTV में कैद चोर

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 09:25 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के सांपला थाना के अंतर्गत गांव चुलियाणा मोड स्थित एक ढाबे पर एनआरआई की गाड़ी के शीशे तोड़कर चोर लाखों रुपए के जेवरात, नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। घटना को अंजाम देने वाले चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।
PunjabKesari
मनदीप एक महीने पहले अमेरिका से छुट्टियां बिताने के लिए आया था। वीरवार को वह वापिस अमेरिका जाने के लिए किराए पर गाड़ी कर दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकला। वे देर शाम को रास्ते में गांव चुलियाणा के पास स्थित मन्नत ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे। इसी दौरान चोर उसकी गाड़ी के शीशे तोड़कर बैग चोरी कर ले गए, जिसमें 12 तोले का नकलेस, दो हीरे व तीन सोने की अंगूठी, 56 सौ रुपए यूएसए डॉलर, पासपोर्ट व अन्य जरूरी कागजात थे।
PunjabKesari
घटना का पता उस समय लगा जब अमनदीप खाना खाकर वापिस गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि उसके शीशे टूटे पड़े हैं और सामान चोरी है। हालांकि घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हुई लेकिन घटना को अंजाम देने वाले दो युवक सीसीटीवी में कैद हो गए जो बैग को लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
अमनदीप ने चोरी की सूचना तुरंत सांपला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस संबंध में अमनदीप की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी के आधार पर चोरों को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static