सरकारी वाले ने प्राईवेट वाले डॉक्टर से मांगी 6 लाख रिश्वत, अब हुई FIR, ये है पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 10:19 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल में सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के द्वारा प्राईवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है, जिसमें स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है। आरोपी डॉक्टर ने एक मामले में प्राईवेट डॉक्टर का नाम निकालने के नाम पर 6 लाख की रिश्वत मांगी थी, जिसकी शिकायत विजिलेंस को दी गई, तब जाकर कहीं इस पर कार्रवाई हो सकी है।

यहां है पूरा मामला
दरअसल, करनाल के विर्क हॉस्पिटल के आई सर्जन डॉक्टर रोहित सरदाना ने एक मरीज का मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया था, जिसके बाद मरीज ने ऑपरेशन ठीक न होने की शिकायत सीएम विंडो में की थी। जिस के बाद इसकी जांच सरकारी डॉक्टरों को दी गई थी। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दिवाकर भटनागर ने जांच में विर्क हॉस्पिटल के डॉक्टर से 6 लाख की रिश्वत की माँग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

इसके बाद विर्क हॉस्पिटल के डॉक्टर ने इस बातचीत की ऑडियो क्लिप बना ली और करनाल में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो के ऑफिस में इसकी शिकायत दी। जिसके बाद कल्पना चावला के डॉक्टर दिवाकर भटनागर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। कल्पना चावला मेडिकल कालेज में निदेशक द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया था, जिसमें प्राईवेट डॉक्टर की जांच करने के आदेश सीएम विंडो से हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static