शादी के दिन सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, डोली की जगह उठी अर्थी...परिवार में मातम

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 07:50 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, एक झटके में दो परिवारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। घटना फरीदाबाद के विनय नगर इलाके की है, जहां आज एक दुल्हन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बता दें की आज के ही दिन दुल्हन की शादी थी, लेकिन एक सड़क हादसे में दुल्हन की मौत हो गई। इस हादसे में मृतका दुल्हन के दो भाइयों सहित एक सहेली को काफी गंभीर चोटे आईं हैं जिन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

 मृतका नाम अंकिता बताया जा रहा है, जिसकी आज शादी थी। आज ही के दिन उसकी डोली उठनी थी लेकिन किसी को क्या पता था की अंकिता की आज के ही दिन अर्थी उठेगी। इस मामले जानकारी देते हुए मृतक अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि सुमंकित, उसका चचेरा भाई निशांत कुमार और उसकी सहेली अंकिता की चाची के घर विनय नगर से शादी से पहले हिंदू रीति रिवाज के तहत होने वाली पूजा पाठ करने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक से सेक्टर -37 बाईपास रोड पर खड़े ट्रक में उनकी कर टकरा गई।

PunjabKesari

इस हादसे में कार सवार चारों घायल हो गए, जिसमें अंकित को काफी गंभीर चोट आईं। इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए  निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन अंकिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बाकी सभी घायलों को दिल्ली के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

अंकिता के चाचा सियाराम सिंह ने बताया की उनकी भतीजी अंकिता की आज ही शादी होनी थी। अंकिता अपने माता-पिता के साथ मोल्डबंद में रहती थी। अंकिता एक मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी वह लोग मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं। लेकिन आज अंकिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। फिलहाल अंकिता के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस द्वारा उन्हें सौंप दिया गया है। सियाराम ने बताया कि यदि ट्रक रास्ते में खड़ा ना होता तो शायद यह हादसा ना होता।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static