उचाना में बृजेंद्र सिंह का दुष्यंत पर करारा प्रहार, कहा अब वो राजनीतिक चर्चा के विषय नहीं

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 07:05 PM (IST)

उचानाः पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह उचाना हलके के पालवां गांव पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया। इस दौरान पूर्व सांसद के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नायब सिंह सैनी रहे। दुष्यंत चौटाला पर बड़ा जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला आज के दिन राजनीतिक चर्चा का हिस्सा नहीं हैं।

पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार जितनी भी घोषणाएं आज कर रही है, वो बड़े सिर्फ चुनाव की दृष्टि से कर रही है। वो सारे वर्ग पिछले दस साल से सरकार की नीतियों एवं सारे के कार्य कलापों की वजह से दुखी थे। उनको कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह से उनकी शिकायत को दूर किया जा सके।  सरकार का सभी को पता है हरियाणा ही नहीं बल्कि केंद्र सरकार भी इन्होंने फौज को भी नहीं छोड़ा कच्चे पर रखने का इनका मन है कि सरकारी नौकरियां न देनी पड़े।

वहीं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने जेजेपी के सवाल पर हंसते हुए कहा कि चलो भूल मान ली। वो आज के दिन राजनीति चर्चा का हिस्सा नहीं हैं, उनको तरहीज देने का फायदा नहीं है। मुकाबला मुख्य रूप से भाजपा और कांग्रेस का है। 

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के भाषण के सवाल पर कहा कि मैंने पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के कुछ अंश सुन थे, उनके भाषण को सुन-सुन कर लोग ऊब लिए थे। पहले बहुत उत्साह होता है जब वो नए-नए पीएम बने थे तो लोग बहुत चाव से देखते थे, लेकिन अब उनका भाषण चाहे 15 अगस्त का हो या संसद में हो वो सारी की सारी इतनी रिपीट होती हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static