बृजपुरा चौहरा हत्याकांड का पर्दाफाश, हत्यारा गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 12:36 PM (IST)

गुडग़ांव(सतीश राघव): करीब एक महीना पहले पटौदी थाना एरिया के बृजपुरा गांव में हुए चौहरे हत्याकांड का एसआईटी यानि स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ने खुलासा करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। बृजपुरा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम ने भौतिक साक्ष्य जुटाए थे। फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट्स ने भी वहां से सबूत जुटाए थे, जिसके आधार पर एसआईटी द्वारा जांच आगे बढ़ाई जा रही थी। 

टेक्निकल एंगल से जांच करने के लिए साइबर अपराध टीम भी लगाई गई थी। इस केस में हत्यारों को पकडऩे के लिए थाना व क्राइम स्टाफ  की कई टीमें गठित करके छानबीन शुरू की गई थी।  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस  आयुक्त केके राव ने एसआईटी गठित की थी, जिसमें डीसीपी मानेसर राजेश कुमार खुद नेतृत्व कर रहे थे। 

PunjabKesari

एसआईटी में एसीपी पटौदी वीर सिंह, पटौदी एसएचओ नरेश कमार को लगाया गया था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले मे मृतकों के परिजनों ने खोड़ निवासी सुरेश कुमार पर शक जाहिर किया था। एसआईटी ने हर पहलू पर गहनता से तफ्तीश की। मंगलवार को एसआईटी ने मुखबिर की सूचना पर सुरेश को धारूहेड़ा रेवाड़ी से काबू किया। पुलिस के अनुसार वह किसी से मिलने धारूहेड़ा गया हुआ था। पूछताछ पर उसने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए दूर भागने की फिराक में था।

क्या था मामला
पिछले महीन 29 अगस्त को पटौदी के बृजपुरा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। घर में दो महिलाओं सहित 3 शव मिले थे। वहीं एक छोटी बच्ची घायलावस्था में मिली थी। बच्ची को तत्काल सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्ची ने दम तोड़ दिया था। मृतकों में बुजुर्ग महिला 62 वर्षीय फूलवती, 28 वर्षीय मनीष का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था जबकि 24 वर्षीय पिंकी का शव पंखे से लटका हुआ था। मनीष की एक साल की बच्ची चारू भी घायल अवस्था में फर्श पर पड़ी थी। जबकि मनीष का तीन साल का बेटा जीवित मिला था। पुलिस ने मृतक मनीष के भाई अशोक की शिकायत पर हत्या का मामला दर्जकर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static