भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, जीजा को कुल्हाड़ी से काटा

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 03:43 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के जागसी गांव में मामूली विवाद के चलते एक भाई ने अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ दिया। युवक ने अपने ही जीजा को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। 
PunjabKesari
गांव जागसी के रहने वाले किसान कृष्ण अौर पुजारी ने बताया कि मृतक मुबारक व उसका साला इतिहाज एक महीने पहले दोनों अपने अौर साथियों के साथ गोहाना में धान की कुटाई के लिए आए थे। वहीं वे खेतों में बने एक कमरे में रह रहे थे। उनके साथ एक ही कमरे में करीब 15 लोग अौर भी रह रहे थे। कल मुबारक अौर इतिहाज में सुबह उठाने को लेकर कहासुनी हुई थी।
PunjabKesari
रात को सोते हुए इतिहाज ने अपने जीजा मुबारक की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उस समय कमरे में 3 से 4 लोग अौर भी सो रहे थे लेकिन उस समय किसी को कोई पता नहीं लगा। जब उन लोगों ने सुबह उठकर देखा तो मुबारक लहूलुहान हालत में पड़ा था। 
PunjabKesari
गोहाना के डी.एस.पी. राजीव देसवाल ने इस मामले मे मृतक के पिता के बयान पर आरोपी इतिहाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static