शराब पीने से रोका तो देवर ने भाभी का काट दिया गला

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 03:22 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): अपने देवर को शराब पीने से रोकना एक निजी स्कूल की वाइस प्रिंसीपल को भारी पड़ गया। शराबी देवर ने अपनी भाभी के साथ छत पर झगड़ा करने के साथ ही उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने अपनी भाभी का गला काट दिया। शोर सुनकर जब घर में मौजूद परिजन छत की तरफ भागे तो छत का दरवाजा बंद था।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

किसी तरह से दूसरे के घर से छत पर जाकर जब आरोपी को महिला के बेटे ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर घायल कर दिया। इस घटना में आरोपी को भी चोटे लगी हैं। महिला को लोग मेदांता अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरो ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी को कस्टडी में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। 

 

पुलिस के मुताबिक, शिवाजी पार्क की रहने वाली 39 वर्षीय निधि एक निजी स्कूल में वाइस प्रिंसीपल थी। वह जॉइंट फैमिली में रहती थी। उनका देवर 45 वर्षीय नवनीत उर्फ संटी शराब पीने का आदी था जिसके कारण अक्सर उनके घर में लड़ाई रहती थी। बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 8 बजे नवनीत और निधि की छत पर लड़ाई हो रही थी। बताया जा रहा है कि नवनीत शराब पीने की जिद कर रहा था, लेकिन निधी उसे रोक रही थी। आरोप है कि इस बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया और नवनीत ने निधि पर चाकू से हमला कर दिया।

शोर सुनकर जब परिजन छत की तरफ भागे तो छत का गेट बंद मिला। इस पर निधि का बेटा पड़ोसियों के घर से होते हुए अपने घर की छत पर पहुंचा, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही नवनीत ने निधि को चाकू गोदकर घायल कर दिया था। इस पर जब निधि के बेटे ने अपने चाचा को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया जिसमें बीच बचाव करते हुए नवनीत को भी चोटे लग गई। इसी दौरान निधि के बेटे ने गेट खोल दिया जिसके बाद अन्य परिजन भी छत पर आ गए जिन्होंने निधि को मेदांता अस्पताल भेज दिया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं नवनीत को पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार की मानें तो नवनीत को फिलहाल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जो पुलिस कस्टडी में उसका इलाज हो रहा है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उसे नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, मृतक निधि का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static