गली को लेकर 2 पक्षों में हुए विवाद को लेकर चली गोलियां

10/9/2019 2:13:51 PM

रोहतक (कोचर) : बलियानी गांव में बीती रात को 2 पक्षों के बीच गली को लेकर विवाद हो गया। समझौता होने के बावजूद एक पक्ष के कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष के घर पहुंचकर ईंटों से हमला किया और घर पर कई फायर किए। गनीमत रही कि बाहर खड़े दूसरे पक्ष के मुखिया को गोलियां नहीं लगी और 2 गोलियां मकान के गेट पर लगीं। इसके बाद हमलावर युवक फरार हो गए। 
सूचना मिलते ही पुलिस व सी.आई.ए. की टीमों ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली।  

गोली चलने की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आई.एम.टी. थाने में ब्रह्मप्रकाश की शिकायत पर गांव के रहने वाले आशीष, अमित, सुमित, अजय, कर्मबीर और रामबीर को नामजद कर उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट और आम्र्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।  पुलिस ने नामजद किए कर्मबीर और रामबीर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उनका 3 दिन का रिमांड लिया गया है।  

जानकारी के मुताबिक बलियानी गांव निवासी ब्रह्मप्रकाश का गांव के ही कर्मबीर व रामबीर के साथ गली को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसको दोनों पक्षों का समझौता भी हो गया था। लेकिन रात को करीब 11 बजे ब्रह्मप्रकाश अपने घर के बाहर गली में खड़ा था। इसी दौरान दिल्ली नंबर की 3 कारों में सवार होकर गांव के ही रहने वाले आशीष, अमित, सुमित, अजय, कर्मबीर, रामबीर व कुछ अन्य युवक आए।

गाड़ी से उतरते ही पहले तो एक युवक ने ब्रह्मप्रकाश पर उसे जान से मारने की नीयत से गोली चलाई जोकि गोली उसके घर के गेट में जाकर लगी। ब्रह्मप्रकाश ने अपनी जान बचाई और घर के अंदर जाकर गेट बंद कर लिया। इसके साथ ही उन युवकों ने घर की तरफ 6-7 हवाई फायर किए और मौके से कार में सवार होकर फरार हो गए। 
 


Isha

Related News