चोरों ने आढ़ती की दुकान में लगाई सेंध, 11 लाख रुपए लेकर हुए फरार

7/2/2020 3:31:42 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत की पुरानी अनाज मंडी में स्थित एक आढ़ती की दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने सेंध लगा दी। चोर दुकान से लगभग 11 लाख रुपए चोरी कर ले गए, वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची। 

सोनीपत की पुरानी अनाज मंडी में स्थित मुंशीराम जैन नाम से दुकान नम्बर 2 से देर रात अज्ञात चोरों नकदी पर हाथ साफ कर दिया,।आढ़ती ने कल ही ये नकदी दुकान की तिज़ोरी में रखी थी, जब आढ़ती ने सुबह दुकान खोली तो चोरी होने का पता लगा। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सिटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने दुकान में काम कर रहे दो मुंशियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी डॉक्टर रविंद्र ने बताया कि हमें पवन बंसल ने शिकायत दी थीं कि हमें सूचना मिली थी कि पुरानी अनाज मंडी में मुंशीराम अर्जुन जैन नाम की दुकान में चोरो ने तिज़ोरी में रखे लगभग 11 लाख रुपये चोरी कर लिए गए है। मौके पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुँची और एफएसएल की टीम ने फिंगर प्रिंट भी उठाए है, दुकान में काम कर रहे दो मुशियों को राउंड उप किया है, जल्द ही मामले को खुलासा कर दिया जाएगा।


Isha

Related News