चोरों ने 5 घरों के ताले तोडकर की चोरी , CCTV कैमरे में हुआ कैद

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 10:29 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन): लालकुर्ती बाजार में चोरों ने 1-2 नहीं बल्कि 5 घरों को अपना निशाना बनाया। जहां पर चोरों ने कई घरों के ताले तोडऩे के बाद एक घर से नकदी पर हाथ साफ  कर लिया, लेकिन एक घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ते वक्त चोर सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हो गए। इसमें 2 युवक चोरी को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। घटना देर रात करीब 2 बजकर 16 मिनट की है। सुबह जैसे ही एक चोरी का पता चला तो कुछ ही देर में दूसरे घरों के टूटे तालों की भी जानकारी सामने आई।

इसके बाद इस मामले की शिकायत लालकुर्ती चौकी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगामी जांच शुरू कर दी और कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुट गई है।लालकुर्ती बाजार निवासी सुनील दत्त के निचले कमरे का ताला टूटा है। जहां से चोरों को फि लहाल कुछ न मिलने के बाद उन्होंने उसी गली में आगे मंगा यादव के घर को अपना निशाना बनाया। यहां पर भी चोरों ने नीचे वाले कमरे का ताला तोड़कर अपनी वारदात को अंजाम दिया, लेकिन कमरे के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में इस वारदात को अंजाम देने के लिए आए चोर कैद हो गए।

इसके अलावा लालकुर्ती निवासी कांता महिला के घर में भी देर रात चोरों के होने की हरकत हुई। कांता के घर में एक कम्बल भी पड़ा मिला है। वहीं कैंटोनमैंट बोर्ड के सरकारी स्कूल के साथ लगती गली में सीताराम शर्मा के मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने पहली मंजिल पर रहने वाले परमानंद के कमरे में पहले चोरी की वारदात की। इस दौरान चोरों ने परमानंद के कमरे में टंगी पैंट को आसानी से कील से उतारा। चोरों ने अपनी वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि घर में सो रहे परिवार को उसकी भनक भी नहीं लगी।

सुबह जब परिवार सदस्य उठे तो परम आनंद की पत्नी सुनीता को घर के बरामदे में पति की पैंट पड़ी हुई मिली जिसका सामान इधर-उधर बिखरा था। वही चोरों ने मकान मालिक सीताराम शर्मा के कमरे में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मकान मालिक के कमरे में भी बड़ी सफाई से घुसकर किल्ली पर टंगे कपड़ों को पूरी तरह से खंगाला और करीब 15 हजार रुपए कपड़ों से लेकर फरार हो गए फि लहाल इन 5 वारदातों को लेकर क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी है । लालकुर्ती चौकी इंचार्ज अपने स्तर पर इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static