हिसार से पंचकुला के लिए बस रवाना की गई, चालकों-परिचलाकों को दी गई पीपीई किट

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 12:35 PM (IST)

हिसार(विनोद)- हिसार में हिसार रोडवेज डिपू से आज सुबह पंचकूला के एक बस रवाना की गई। इस दौरान रोडवेज के अधिकारी व कर्मचारी यूनियन व यात्री गण मौजूद थे। इसके अलावा हरियाणा के कुछ अन्य जिलों से भी बसे चलाई गई है। सवारिया सोशडिस्टेसिंग के अनुसार बस में सवार हो गई और यात्रियों ने मास्क पहने हुए थे। आज  हिसार से पंचकूला के लिए सुबह 9  बजे बस हुई रवाना जिसमें 15 यात्री पंचकुला के लिए रवान हुए। लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग की थी।  इससे पूर्व को बस को सैनैटाइज किया गया औरहिसार से आज 15 यात्रियों को लेकर बस रवाना हुई। 

ट्रेफिक मेनेजर सुखदेव सिंह ने बताया कि हिसार से पंचकूला के लिए बस रवाना की गई है जिसमें आनलाइन 15 सवारिया बुक थी ये बस यात्रियों के लेकर पंचकुला रवाना हुई है और यही बस पंचकुला से वापस हिसार लौटेगी। हरियाणा  रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष  दलबीर किरमारा ने कहा कि आज बस की शुरुवात की गई है जिससे पंचकुला जाने वाल यात्रियों को बस सेवा का लाभ मिलेगा। 

उन्होने कहा कि रोडवेज के कर्मचारी कोरोना महामारी में ऐसा सघर्ष पूर्ण काम कर रहे है ऐसे में हरियाणा सरकार को पीपीई चालकों व परिचालकों को पीपीई कीट उपलब्ध करवाई जानी जाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के कुछ अन्य जिलों से बसों को रवाना किया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static