नस काटकर व्यापारी ने की थी आत्महत्या, अब 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 12:06 PM (IST)

फतेहाबाद : व्यापारी सचिन द्वारा आत्महत्या करने के मामले में शहर पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। जांच में सामने आया है कि मृतक को आरोपितों से करीब एक करोड़ रुपये लेने थे। लेकिन आरोपित रुपये देने से मना कर रहे थे और जाने से मारने की धमकी भी दे रहे थे। इस कारण बिल्डर सचिन कुमार परेशान रहने लग गया और वीरवार को हाथ व पांव की नस काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

बता दें कि भट्टूकलां निवासी 45 वर्षीय सचिन कुमार पहले भट्टूकलां में किरयाणा की दुकान करता था। लेकिन तीन साल पहले वह परिवार सहित गुरुग्राम में शिफ्ट हो गया । बताया जा रहा है कि वहां जाकर किरयाणा की दुकान कर ली। वहीं जानकार बताते है कि वह बिल्डिंग बनाने आदि का काम शुरू करने लग गया। वीरवार दोपहर को सचिन किसी काम के लिए कोर्ट में वकील से मिलने के लिए आया था।

देर शाम को वह अपनी गाड़ी में बैठकर वापस गुरुग्राम जा रहा था। लेकिन कोर्ट से निकलते ही वह भूना बाइपास पर अपनी गाड़ी में ही चाकू से हाथ व पांव की नस काट ली। नस काटने के बाद वह अपनी गाड़ी से बाहर आ गया। इसी दौरान बाइपास से एक गाड़ी आई। व्यक्ति को लहूलुहान देखकर गाड़ी रोक ली और उसे उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान सचिन की मौत हो गई। वहीं गाड़ी से सुसाइड नोट भी मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static