Faridabad: कर्जदारों से तंग केबल संचालक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 02:18 PM (IST)

सोनीपतः ओल्ड डीसी रोड पर रहने वाले केबल संचालक ने व्यापार में नुकसान व कर्ज से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में मृतक ने परिवार सहित मारने की धमकी मिलने का जिक्र किया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। व्यापारी की आत्महत्या किए जाने का पता लगने पर कच्चे क्वार्टर के दुकानदार थाना सिविल में एकत्रित हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ओल्ड डीसी रोड पर पेट्रोल पंप वाली गली निवासी अनिल कुमार (52) का केबल का काम था। अनिल कुमार कच्चे क्वार्टर में ट्रेडिंग का काम करने लगे थे। वह खुद के साथ ही लोगों के रुपये भी व्यापार में लगवाते थे। वीरवार दोपहर बाद वह घर आए थे। इसके बाद उन्होंने कमरे में फंदा लगा लिया। उनके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

इसमें उन्होंने लेनदारों पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। वहीं मामले की सूचना के बाद कच्चे क्वार्टर के दुकानदार और व्यापार मंडल के सदस्य थाना सिविल लाइन पहुंचे। व्यापारियों ने मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई के आश्वासन के बाद व्यापारी वापस लौटे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static