Sonipat: विदेशी नंबर से व्हाट्सएप काल कर मांगी मंथली, मना करने पर फ्रूट व्यापारी को पीटा

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 08:11 AM (IST)

गन्नौर(कपिल): जफरपुर गांव के फलों का व्यापार करने वाले व्यक्ति से बदमाशों ने लारेंस गैंग व दीपक बाक्सर का भाई बता हर महीने 1 लाख रुपये मंथली देने की मांग की गई। बदमाश उससे विदेशी नंबर से व्हाट्सएप काल कर मंथली देने का दबाव डाल रहे थे। व्यापारी द्वारा रुपये देने से मना करने पर बदमाशों ने गन्नौर में व्यापारी के साथ मारपीट की और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी। शिकायत में जफरपुर निवासी मनवर ने बताया कि वह गन्नौर मंडी में फ्रूट सप्लाई का काम करता है। उसके पास पिछले 20 दिनों आए विदेशी नंबरों से व्हाट्सएप काल आ रही है।

 फोन करने वाले खुद को लारेंस गैंग व दीपक बाक्सर का भाई बता कर उससे हर महीने 1 लाख रुपये देने की मांग कर रहे थे, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद बदमाशों को उसके पास किसी दूसरे नंबर से फोन आया और कहा कि भाई ने उसे पैसे लेने के लिए भेजा है। इसके बाद उसने फोन उठाने बंद कर दिए, लेकिन बदमाश गाड़ी लेकर उसके घर पहुंच गए। 

उनमें प्रवीण नाम के युवक ने अपने आप को बाक्सर दीपक का भाई बताया। उसके साथ रोहित व अन्य बदमाश भी थे। उसने पैसे देने से मना किया तो बदमाशों ने उसे जान से मारने व काम बंद करने की धमकी दी। मनवर ने बताया कि प्रवीण, रोहित व उसके साथियों पर पहले ही हत्या प्रयास के मामले दर्ज हैं और वह जमानत पर बाहर आए हैं। 

आरोप है कि 4 मई की शाम को शिव पार्क के सामने जब वह फ्रूट सप्लाई कर रहा था तो इस दौरान एक स्कार्पियो व आई 20 गाड़ी उसके पास आकर रुकी। जिसमें से 8-10 लड़के लाठी डंडे के साथ उतरे और उस पर हमला कर दिया। वह किसी तरह जान बचा कर वहाँ से भाग निकला। उसने डायल 112 को भी सूचना दी। गन्नौर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने प्रवीन, रोहित व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितांे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static