परिचित से मिलने निकले व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, मौके पर पहुंच बेटा ले गया अस्पताल... पर नहीं बची जान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 01:26 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक ) सोनीपत के सेक्टर-12 बाईपास पर परिचित से मिलने पहुंचे व्यक्ति की पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप चार हमलावरों पर लगा है। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में तीन नामजद समेत चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से गांव लाठ फिलहाल शहर के माडल टाउन निवासी शमशेर (48) सेक्टर-12 के निकट टी-प्वाइंट के पास चाय की दुकान चलाते थे। उन्होंने आठ माह पहले दुकान बंद कर दी थी। अब चाय की दुकान बंद कर अस्पताल में सेवा भाव से कार्य कर रहे थे।

उनके बेटे दीपक ने बताया कि उनके पिता दोपहर को दो बजे घर से किसी परिचित से मिलने की बात कहकर निकले थे।  शाम को उनकी मां रेखा ने उन्हें बताया कि तुम्हारे पिता को चोट मारी गई हैं। वह सूचना मिलने पर पिता की चाय की दुकान पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर उन्हें पता चला कि फाजिलपुर के कल्लू, कबीरपुर के मामू व संजय तथा एक अन्य ने उनके पिता को चोटे मारी। वह अपने पिता को उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने बताया कि शमशेर के परिवार में पत्नी रेखा, बेटा दीपक व एक बेटी है। बेटी की वह शादी कर चुके है। लोगों का कहना था कि वह पहले चाय बेचकर परिवार का गुजर-बसर करते थे। अब घर पर ही रहते थे। उनकी किसी ने कोई रंजिश नहीं थी। उनकी हत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं लग सका है।
 
इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को व्यक्ति की हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लिया गया है। नागरिक अस्पताल में को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले में गहनता से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static