केंटर और कार की भयानक टक्कर में 2 की मौत, घरों में पसरा मातम

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2017 - 12:31 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):यमुनानगर में एक बार फिर तेज रफ्तार के कहर ने ली 2 लोगों की जिंदगी छिन ली। दरअसल, केंटर और सेंट्रो कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि 2 लोगों की मौत और 3 को गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब सेंट्रो कार में 5 लोग सावर होकर करनाल से शादी समारोह से वापिस लौट रहे थे। तभी रतनगढ़ टोल प्लाजा के पास सामने से तेज़ रफ्तार आ रहे केंटर ने कार को टक्कर  मारी दी, जिसमें कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी तीनों जिदंगी और मौत की जंग से लड़ रहे हैं। वहीं, पुलिस ने केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है केंटर चालक मौके से फरार है। 
PunjabKesari
हादसे के बाद 2 घरों में छाया मातम
दर्दनाक इस सड़क हादसे के बाद 2 घरो में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने बताया कि ये सभी एक साथ करनाल में एक शादी समारोह में गए थे और सुबह जब वापिस आ रहे थे, तभी दर्दनाक हादसे में उनकी मौत हो गई। मृतक जगाधरी लोहारन मोहल्ला के रहने वाले है।
PunjabKesari
वही, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी पुलिस अधिकारी ने बताया कि रत्न गढ़ के पास सेंट्रो और केंटर की टक्कर हुई थी जिसमे 2 लोगो की मौत हो गयी और बाकी 3 को निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है वही केंटर चालक मौके से फरार है केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवो का पोस्टमॉर्टेम करवाया जा रहा है !


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static