जींदः पीने का पानी लेने जा रहे दो भाईयों को कार ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 06:56 PM (IST)

जींदः गांव उचाना खुर्द में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पीने का पानी लेने जा रहे दो भाईयों की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर कार चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

 गांव उचाना खुर्द निवासी कृष्ण कुमार तथा उसका छोटा भाई कर्ण सिंह बीती देर शाम को बाइक पर सवार होकर पीने का पानी लेने के लिए दरौली रोड पर खेत में जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

 ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को नागरिक अस्पताल उचाना पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। उचाना थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का नागरिक अस्पातल नरवाना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक कृष्ण के बेटे लोकेश की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static