असम में गश्त के दौरान बीमार हुआ हरियाणा का सपूत, उपचार के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 10:39 AM (IST)

अम्बाला छावनी (हरिंद्र) : असम के टैंगो वैली में तैनात कैप्टन इंद्रजीत सिंह की बीमारी के कारण मौत हो गई। सेना की तरफ से आधिकारिक सूचना परिवार को दी गई। पारिवारिक सदस्य सूचना मिलते ही असम रवाना हो गए। आज उनका पार्थिव शरीर अम्बाला पहुंचेगा। यहां पूरे सम्मान के साथ उनका संस्कार किया जाएगा।

छावनी के श्याम नगर निवासी कैप्टन इंद्रजीत सिंह 2 सिख रैजिमैंट में तैनात थे और 1 साल पहले ही असम में पोस्टिंग पर गए थे। वह सेना में नायक के पद पर भर्ती हुए थे और 2017 में कमिशन प्राप्त कर वह सेना में कैप्टन प्रमोट हुए थे। कैप्टन इंद्रजीत सिंह के परिवार में मां, छोटा भाई, पत्नी व 5 वर्षीय बेटा है जो अभी पहली कक्षा में पढ़ रहा है। उनकी मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे हैं।

श्याम नगर में भी आस-पास के लोग व रिश्तेदार पहुंचने शुरू हो गए हैं। पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि लगभग 2 दिन पहले वह टैंगो वैली में गश्त पर थे। वहां अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें तुरंत सेना अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन सोमवार रात अचानक उनकी मौत हो गई। कैप्टन इंद्रजीत सिंह पत्नी व बच्चे सहित असम में ही रहते थे। उनके छोटे भाई भी सेना में नायक के पद पर असम में ही तैनात हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

static