घूमने जा रहे चार दोस्‍तों की कार गंगनहर में समाई, एक युवक की मौत, दूसरा लापता

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 10:27 AM (IST)

पलवल ( बलराम गुप्ता) : पलवल के गांवो के लोगो की ब्रेजा कार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुरकाजी धमाल पुल के नजदीक गंग नहर में जा गिरी। हादसे में कार सवार सभी युवक नहर में डूब गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में डूबे लोगों की तलाश की। इस दौरान दो युवक तैरकर सुरक्षित बाहर आ गए जबकि एक युवक का शव बरामद हुआ है। चौथा युवक लापता है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के पलवल के रहने वाले मोहित पुत्र अमरपाल (28) निवासी फुलवाड़ी पलवल, अनुज पुत्र राजेंद्र (30 ) निवासी कुशलीपुर, भरत(25) पुत्र बाबूराम  निवासी कुशलीपुर तथा अनिल(28) पुत्र विजयपाल निवासी बहरौला, पलवल बुधवार रात एक बजे में ब्रेजा कार द्वारा पलवल से घूमने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। गाड़ी भरत चला रहा था। यहां जनपद के पुरकाजी क्षेत्र में धमात पुल के पास कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी।  

मोहित और अनुज किसी तरह बचकर बाहर आ गए जबकि भरत और अनिल गंग नहर में डूब गए। सूचना पर पुलिस ने क्रेन से कार को बाहर निकाला। जिसमें अनिल का शव बरामद हो गया, जबकि भारत का पता नहीं चला। पीएसी के जवान गोताखोर उसकी तलाश में लगे हुए है पुलिस ने चारों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है, जो अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static