यमुनानगर में प्लाईवुड व्यापारी पर चढ़ाई कार, हालत गंभीर...CCTV में कैद हुईं दिल दहला देने वाली घटना

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 03:24 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा में आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। जहां यमुनानगर में एक प्लाईवुड व्यापारी पर कार चढ़ा दी गई जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल को पंचकूला के पारस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें नजर आ रहा है कि किस तरह तेजी से आई कार व्यापारी के ऊपर चढ़ा दी गई।

टक्कर मार मौके से फरार हुआ कार चालक 

जानकारी के मुताबिक यह मामला यमुनानगर के प्यारा चौक के पास का है। जब इस्कान मन्दिर के पास रहने वाले और जय हनुमान प्लाईवुड के मालिक संजय गोयल अपनी पत्नी के साथ सुबह सैर कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से कार आई जो पहले धीरे चल रही थी लेकिन जैसे ही संजय के नजदीक कार पहुंची तो चालक ने कार की स्पीड़ बढ़ा दी और उसे टक्कर मारता हुआ दूर तक ले गया। उसके बाद चालक मौके से भाग गया। घटना के बाद संजय की पत्नी मौके पर शोर मचाती हुई और मदद मांगती हुई नजर आ रही है। उसके बाद संजय को निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालात को गंभीर देखते हुए को पंचकूला के पारस अस्पताल पहुंचाया गया जहां संजय की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले को लेकर यमुनानगर के व्यापारी थाना प्रभारी यमुनानगर जगदीश चंद्र से मिले और इस संबंध में कार्रवाई की मांग की। 

PunjabKesari

इसी मामले में दूसरा पहलू यह भी है कि इस घटना से लगभग एक घंटा पहले संजय गोयल के ससुर के घर के बाहर खड़ी एक कार में तोड़फोड़ की गई। उनके घर के बाहर दो लोग हाथ में पिस्टल लिए टहलते नजर आए। यमुनानगर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना है कि यहां घूम रहे लोगों ने कार चोरी का प्रयास किया। इसके अलावा उन्होंने एक बाइक भी चोरी की है। उन्होंने बताया कि तीन मामले दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वहीं हरियाणा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेंद्र मित्तल का कहना है कि इस घटना में जो भी शामिल है उन्हें तुरंत पकड़ा जाए। व्यापारी पहले से ही परेशान है। उन्होंने कहा कि अगर जल्दी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उन्हें कोई कठोर कदम उठाना पड़ेगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static