बिजली के खंभे हटाए बिना ही बना दी सड़क, पंचायती राज विभाग का कारनामा उजागर

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 02:38 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जिले के गांव कंवरपुरा में पंचायती राज विभाग का एक अजब गजब काम देखने को मिला है  गांव में बिजली के खंभा हटाए बिना ही एक गली निर्माण शुरू कर दिया गया। हालांकि पंचायती राज विभाग के अधिकारियों की ओर से बिजली विभाग को मौखिक रूप से पोल हटाने की बात कही गई थी। इसके बाद गली निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। हालात यह है कि गली निर्माण का आधा काम होने के बाद भी बिजली के खंभे ज्यों के त्यों ही गली के बीचों-बीच खड़े हैं। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पंचायती राज विभाग के एसडीओ ने जल्द ही बिजली विभाग में एस्टिमेट के हिसाब से रुपए  भरने की बात कही है, जिसके बाद विभाग वहां से खंभे हटाने का काम शुरू करेगा। 


PunjabKesari

 

गलती मानकर पंचायत विभाग ने खंभे हटाने का काम शुरू करने की कही बात

 

पंचायती राज विभाग के एसडीओ रणबीर सोनी ने बताया कि गांव कंवरपुरा में पहले इंदिरा आवास कॉलोनी के तहत प्लॉट काटे गए थे, जिसमें बिजली विभाग ने कनेक्शन देने के लिए बिना निशानदेही के पोल लगाए गए थे। लेकिन अब गांव में सीएम अनाउंसमेंट के तहत हरियाणा ग्रामीण विकास योजना के तहत इंटरलॉकिंग गली निर्माण करवाया जा रहा है। रणबीर सोनी ने बताया कि जब निशानदेही की गई तो पता चला कि सड़क के बीच खंभे हैं।

PunjabKesari


पूर्व सरपंच से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इन खंभों को हटाने के लिए पैसे विभाग में भरने पडेंगे। रणबीर सोनी ने बताया कि अभी इंटरलॉकिंग का काम पूरा नहीं हुआ है। वहीं अब बिजली विभाग की तरफ से खंभे हटाने के लिए 31 हजार 778 रुपए का एस्टीमेट दिया है, जोकी कल ही  जमा करवा दिया जाएगा। इसके बाद ही पोल हटाने का का शुरू हो जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static