टोल प्लाजा पर टोलकर्मी को कार ने टक्कर मार 6 किलोमीटर तक घसीटा, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 06:14 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक बार फिर चौकाने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक कार चालक ने टोलकर्मी को कार के बोनट पर करीब 6 किलोमीटर तक घसीटा और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। टोलकर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर कार चालक के चंगुल से निकलकर आया।

PunjabKesari, carrier,. truck, toll, plaza

घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट की जब दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर खेड़कीदौला टोलप्लाज़ा पर एक इनोवा टैक्सी कार आई जिसका नंबर HR 55 S 3827 था, जिसने टोल बैरियर में टक्कर मारी और टोल पर मौजूद अरुण कुमार नाम के टोलकर्मी कार के साथ बोटन पर बैठा साथ ही ले गया। बताया जा रहा है कि कार चालक टोलकर्मी अरुण को करीब 6 किलोमीटर तक इसी तरह कार के बोनट पर घसीटते हुए ले गया और शिकोहपुर गांव के पास सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट करने लगे।

PunjabKesari, carrier,. truck, toll, plaza

पीड़ित अरुण ने बताया कि आरोपियों ने उसे किडनैप करने की कोशिश भी लेकिन किसी तरह अरुण उनके चंगुल से निकलकर आया। उसने बताया कि गाड़ी में कुल दो लोग थे जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई गाड़ी के नंबर के आधार पर पता चला है कि ये गाड़ी गुरुग्राम के हरिनगर के रहने वाले सूचित के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static