सोनीपत में सरेआम गुंडागर्दी, पहले कार ने कई वाहनों में मारी टक्कर...फिर कार सवारों ने एक व्यक्ति को धुना

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 03:04 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): शहर के गीता भवन के पास गोहाना रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को टक्कर मारी है। कार सवार शख्स और उसके साथियों ने मालबार ढाबे पर खड़े शख्स के साथ जमकर मारपीट की। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कार सवार शख्स और उसके साथी एक शख्स के साथ मारपीट करते हुए  नजर आ रहे हैं। सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है, लेकिन घटना को लेकर मीडिया के कैमरे से दूरी बना ली है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गीता भवन चौक से गोहाना रोड पर स्थित मालबार ढाबे के बाहर सड़क किनारे एक टेंपों खड़ा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने पहले टेंपो और फिर बाइक को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। टक्कर के बाद ढाबे पर सामान लेने के लिए शख्स और कार सवार के बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में देखते-देखते झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया। जिसके बाद कार सवार शख्स के साथियों ने जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ढाबा मालिक महेंद्र ने बताया कि देर रात एक तेज रफ्तार कार कई वाहनों को टक्कर मारा। जिसके बाद ढाबे पर पहले ही खड़े शख्स कार सवार से बातचीत करने लगे और आपस में कहासुनी हो गई। कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि अगर टेंपो सड़क की तरफ ना जाता तो हादसा बड़ा हो सकता था, लेकिन किसी को कोई चोट नहीं लगी। कार सवार विकलांग था, इसका एक हाथ और पैर काम नहीं कर रहा था। थोड़ी देर तक कहासुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई। उसके बाद बीच बचाव किया गया। कुछ देर बाद ही पुलिस आ गई और दोनों पक्ष को अपने साथ ले गई। रात के समय दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static