पूर्व पार्षद सुसाईड का मामला: पानीपत के एसपी-डीएसपी समेत कई अन्य पर गंभीर आरोप, पढि़ए पूरी खबर

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 08:58 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत में भाजपा के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के आत्महत्या के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। जहां बीते शुक्रवार को डिपो होल्डर राजेश शर्मा का शव मिलने के बाद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। वहीं आज पानीपत के एसपी-डीएसपी समेत कई अन्य पर गंभीर आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करने की मांग उठने लगी है। इसे लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari, Haryana

3 दिन से चल रहे सर्च अभियान में आखिरकार रविवार को पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव खूबडू नहर में मिला। जिसके बाद पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव को एंबुलेंस के माध्यम से पानीपत लेकर पहुंचे। शव मिलने की सूचना पाते ही भारी संख्या में लोग हरीश शर्मा के घर के बाहर पहुंच गए। जैसे ही शव पानीपत पहुंचा तो भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने पानीपत जीटी रोड समेत फ्लाईओवर को पूरी तरह से जाम कर दिया और पूर्व पार्षद के शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

PunjabKesari, Haryana

लोगों की भीड़ से जीटी रोड को दोनों साइड से और फ्लाईओवर को ब्लॉक कर दिया, जिसके चलते वाहनों की लंबी कतारें फ्लाईओवर पर लग गई। इस मौके पर रोहतक लोकसभा सीट से सांसद अरविंद शर्मा भी इस मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की, साथ ही इस मामले की निष्पक्षता से जांच करने तथा सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

PunjabKesari, Haryana

वहीं पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी पार्षद अंजली शर्मा ने एसपी मनीषा चौधरी, डीएसपी क्राइम राजेश फोगाट, सीआईए 3 इंचार्ज अनिल छिल्लर, तत्कालीन तहसील कैम्प चौकी इंचार्ज एसआई बलजीत सिंह, एएसआई महावीर, 2 यू-ट्यूब चैनल संचालक सहित अन्य पर आत्महत्या करने को मजबूर करने, षड्यंत्र रचने व अन्य धाराओं में केस दर्ज करने और तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। 

हरीश शर्मा की बेटी अंजली शर्मा ने मांग की है कि उनके पिता के प्राण बचाने के लिए अपनी जान दे चुके राजेश शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता व उनके परिवार में किसी एक को सरकारी नौकरी सरकार द्वारा दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static