महिला से मारपीट करने के आरोप में 5 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 09:47 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : शाहाबाद पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने, जबरदस्ती घर में घुसने, महिला की बेईज्जती करने एवं कपड़े फाडऩे तथा मारपीट करने के आरोप में 5  के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने कहा कि वह सायं के समय अपने घर की छत पर अपने भतीजे को खिला रही थी। उसकी समय गुरदीप व संदीप गली में आए और उसके चाचा के प्लाट के पास खड़े होकर गेट में लगी ईंटों को उखाड़कर फैंकने लगे। जब शिकायतकत्र्ता ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो दोनों आरोपियों ने ईंटं बरसानी शुरू कर दी। 

ईंट उसके पेट व कंधे पर लगी और वह मकान की छत से नीचे आंगन में आ गई। मकान का गेट खुला था तो सभी आरोपी उसके घर में घुस आए। उस समय घर में शिकायतकत्र्ता व उसकी भाभी घर में अकेली थी। गुरदीप व संदीप ने शिकायतकत्र्ता को बालों से पकड़ लिया, उसकी मारपिटाई व उसकी बेइज्जती की तथा कपड़े फाड़ दिए। 

शिकायत में कहा गया कि तेजपाल जो रिश्ते में उसका चाचा लगता है, ने भी उसके पेट में लातें मारीं। परवारा ने ललकारा मारा कि इन लड़कियों को खत्म कर दो क्योंकि ये उनको तंग करती हैं। शिकायतकत्र्ता घर से बाहर निकलने में बेबस हो गई। आरोपियों ने उसका फोन भी छीन लिया लेकिन किसी तरह उन्होंने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने उन्हें आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया। आरोपी पुलिस के सामने भी रॉड लेकर खड़े थे और उन्होंने बड़ी मुश्किल से घर का दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई।

शिकायतकर्ता ने कहा कि अगर पुलिस गली में न आती तो आरोपी उन्हें जाने से मार देते। इसी बीच उसके पिता भी आ गए जो चंडीगढ़ गए थे। शिकायत में कहा गया कि गुरदीप ने उसकी बहन जो डयूटी पर जा रही थी और उसका भाई उसे छोडऩे जा रहा था को मोटरसाईकिल की साइड मारी थी और घर आकर झगड़़ा हुआ था। उस समय भी आरोपियों ने उसकी वर्दी तक फाड़ दी थी।
 शाहाबाद थाने में शिकायत दी थी लेकिन गांव की पंचायत ने इसका फैसला करवा दिया था। शिकायत में कहा गया कि सारे झगड़े उसका चाचा बलदेव कुमार पुलिस में कार्यरत है, वह करवा रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी  है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static