सरपंची जीतने के बाद अवैध हथियार से फायर करना युवक को पड़ा भारी, मामला हुआ दर्ज

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 05:31 PM (IST)

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): खण्ड के गांव मिर्ज़ापुर के नवनिर्वाचित सरपंच के बेटे के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के साथ ही आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि चुनाव जीतने के बाद आरोपी ने जश्न मनाने के नाम फर कई राउंड फायर किए, जिसमें गांव का ही एक व्यक्ति बाल-बाल बचा। इसी के साथ चुनावी रंजिश के तहत उसी व्यक्ति को परेशान करने का भी आरोप लगा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

चुनावी रंजिश के चलते गांव के एक व्यक्ति पर गोली चलाने का आरोप

 

गांव के रहने वाले हरपाल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 12 नवंबर को पंचायत चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद जीतने वाली सरपंच उम्मीदवार  गुरविन्द कौर के परिवार वाले रात को जश्न मना रहे थे। हरपाल ने बताया कि वह भी उस दौरान अपने मकान की छत पर खड़ा था। तभी सरपंच उम्मीदवार के बेटे गंगा सिंह उर्फ हुसन ने 12 बोर गन से कई राउंड फायर किए। आरोपी ने  हरपाल को देखकर उसकी तरफ भी फायर किए।  इस दौरान हरपाल ने नीचे बैठकर खुद को गोली से बचाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि इससे पहले भी सरपंच उम्मीदवार के बेटे के साथ चुनावी रंजिश को लेकर उसका मनमुटाव चल रहा था। वहीं मां के जीतने के बाद सरपंच के बेटे पर हरपाल को जान से मारने की नियत से फायर करने का आरोप लगा है।

 

आरोपी के हमले के बाद सहमा हरपाल का परिवार

 

हरपाल ने पुलिस को बताया कि अभी भी मेरी जान को  खतरा बना हुआ है। आरोपी फिर से ऐसी कोई हरकत कर सकता है। इस वजह से वह मानसिक तनाव का सामना कर रहा है। हरपाल ने पुलिस शिकायत में बताया कि गंगा सिंह के पास नाजायज हथियार है और आचार संहिता लगने के बावजूद भी उसने उसे जमा नहीं करवाया था। हरपाल ने बताया कि आरोपी द्वारा फायरिंग करने का एक वीडियो भी उसके पास मौजूद है। इस घटना के बाद पीड़ित इस कदर डर गया है कि घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है। हरपाल की इस शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 285 व 506 के साथ ही आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static