नफे सिंह राठी के शूटरों का CCTV सामने आया: गोवा के होटल में एक साथ थे चारों; परिजन आज झज्जर कमिश्नर से करेंगे मुलाकात

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 11:32 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर्स की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। शूटर अतुल नजफगढ़, आशीष उर्फ बाबा नांगलोई, दीपक उर्फ नकुल सांगवान और सौरव नांगलोई होटल में एक मार्च को एक साथ दिखाई दे रहे हैं। शूटर अतुल और नकुल होटल के काउंटर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो गोवा के किसी होटल का है। जहां वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी छिपे हुए थे। 4 मार्च की अल सुबह पुलिस ने होटल में छापा मार कर दो शूटरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली थी। वहीं दो शूटर पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले थे। यह सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग से जुड़े हुए हैं। नफे सिंह राठी के परिवार के सदस्य आज झज्जर में पुलिस कमिश्नर बी सतीश बालन से मुलाकात करेंगे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। 

PunjabKesari

वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं

2 शूटर पकड़ने के बाद भी पुलिस अभी तक वारदात में प्रयोग हथियार रिकवर नहीं कर पाई है। आखिर इस केस में ऐसा कौन शख्स है, जो जांच को बार-बार प्रभावित कर रहा है। ये सभी सवाल केवल हम नहीं, बहादुरगढ़ का हर वह आम नागरिक सोचता है जो आज के दिन अपने आप को महफूज नहीं समझता।

ये दोनों शूटर गिरफ्तार

PunjabKesari

2 शूटर हो चुके गिरफ्तार

3 मार्च को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, हरियाणा STF और झज्जर पुलिस की टीमें शूटर सचिन उर्फ सौरव और आशीष उर्फ बाबा को गोवा के होटल से गिरफ्तार कर चुकी है। दोनों दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाला है। जबकि शूटरों को आई-20 कार मुहैया कराने वाला बदमाश दिल्ली के बिजवासन निवासी धर्मेंद्र भी पकड़ा जा चुका है। फिलहाल तीनों बदमाश पुलिस रिमांड पर चल रहे है।


25 फरवरी को बहादुरगढ़ में हुई थी हत्या

नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। राठी की फॉर्च्यूनर कार पर पीछे से आई-20 कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग की थी। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में नफे सिंह राठी के अलावा उनके कार्यकर्ता जयकिशन की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग घायल हुए थे। 3 दिन बाद हत्या की जिम्मेदारी दिल्ली के गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी। नंदू फिलहाल लंदन में बैठा हुआ है।

ये दोनों शूटर फरार 

PunjabKesari

पुलिस ने फरार आरोपियों पर रखा 1-1 लाख रुपए का इनाम

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चारों आरोपी होटल में आराम से बैठे हुए हैं और उनके चेहरे पर किसी तरह का पछतावा दिखाई नहीं दे रहा है। फिलहाल झज्जर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पकड़े गए आरोपियों से भी पूछताछ चल रही है। इस हत्याकांड की मुख्य वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस ने फरार आरोपियों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम भी रखा है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static