अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस ने दिखाई सख्ती, सड़क पर रखा सामान किया जब्त

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 09:18 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए दूसरे दिन भी पुन्हाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने दल बल के साथ शहर के मुख्य मार्गों का दौरा किया। इस दौरान पुलिस ने कई दुकानदारों का मास्क ना लगाने पर चालान किया। वीरवार  को चेतावनी के बाद भी सड़क पर सामान जमाने वाले दुकानदारों का सामान जब्त किया गया। शुक्रवार को शहर के मुख्य मार्गों पर जाम की समस्या नहीं देखी गई बल्कि सड़कों पर वाहन फर्राटा भरते नजर आए। वीरवार तक अतिक्रमण से हटी सड़के शुक्रवार को खाली नजर आई।

अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से शहर के लोग काफी खुश दिखाई दे रहे है। पुन्हाना मार्ग पूरी तरह साफ व जाम मुक्त दिखाई दिया। थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि शहर में जाम की समस्या पर वीरवार को कार्यवाही की, लेकिन बावजूद इसके कुछ दुकानदारों ने अगले दिन भी अपने सामान को सड़कों पर रखना शुरू कर दिया। शुक्रवार को चली इस कार्यवाही में पुलिस कर्मचारियों के साथ पैदल मार्च किया और अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को कड़े निर्देशों के साथ चेतावनी दी गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन ने सडकों के बीच में खडी कुछ बाइकों को व सडक पर रखे सामान को भी कंटेनर में डालकर जब्त किया है। अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या उत्पन्न ना व राहगीरो को सडकों के बीच में नहीं चलना पड़ेगा। उन्होनें कहा कि कोई दुकानदार कार्यवाही के बाद भी सामान को बाहर रखकर  अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पुन्हाना को जाम मुक्त  व अपराध मुक्त बना दिया जाऐगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static