जन्नत में 72 हूरों का सपना दिखा कराया नाबालिग का धर्म परिवर्तन, डॉक्टर व रशियन पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 09:06 PM (IST)

फरीदाबाद:  जिले में एक 17 वर्षीय नाबलिग स्कूली छात्र के धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। छात्र की मां की शिकायत पर धर्म परिवर्तन के आरोपी व उसकी रशियन पत्नी के खिलाफ बीपीटीपी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।  मिली जानकारी के अनुसार नाबलिग छात्र को आरोपी डॉक्टर ने जन्नत में 72 हूरों का सपना दिखाकर उसपर रोजे रखने का दबाव बनाता था। जब परिजनों को पता चला धर्म परिवर्तन के बारे में तो उन्होंने छात्र अंशुल को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानता और परिजनों से लड़ाई झगड़ा करने लगा। 

PunjabKesari

पीड़ित छात्र की मां मीनक्षी ने बताया कि उनका बेटा जब 17 वर्ष 2023 में था। उस समय ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स न्यूज हाइट्स में रहने वाले गैर समुदाय के एक डॉक्टर और उसकी पत्नी ने उनके बेटे को अपने जाल में फंसाया और 2023 में उसे कलमा पढ़वा कर कहा कि अब तुम मुस्लिम हो गए हो। इतना ही नहीं उन्हें जो जानकारी मिली है कि आरोपी डॉक्टर और उसकी पत्नी ने उनके भांजे अंशुल को जन्नत में जाने और 72 हूरों का ख्वाब भी दिखाया था।

छात्र के मामा ने बताया कि उन्हें इस बात जानकारी तब हुई जब एक फार्म में अंशुल धर्म के कॉलम में मुस्लिम लिखा। इसके अलावा अंशुल के मामा ने कहा कि डॉक्टर रशिया से पढ़ाई करके आया है और उसकी पत्नी भी रशियन है।  

वहीं अंशुल के मामा ने बताया कि आरोपी डाक्टर फेसबुक के माध्यम से अंशुल से जुड़ा हुआ है। ग्रेटर फरीदाबाद स्थित बीपीटी थाने में शिकायत कर छात्र की मां मीनाक्षी ने आरोपी डाक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static