पिस्तौल दिखाकर सीमेंट व्यापारी से 19,000 रुपए लूटे, खुद की गाड़ी मौके पर छोड़ भागे आरोपी, 1 काबू

8/1/2020 3:38:14 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे। ताजा मामला सामने आया है राजपुरा माइनर के पास का, जहां कार सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर सीमेंट व्यापारी को स्कोड़ा गाड़ी से उतारकर उसके साथ लूटपाट की। व्यापारी के विरोध करने पर बदमाश उनकी स्कोडा गाड़ी व उसमें रखे 19000 रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाश वारदात में प्रयुक्त कार को मौके पर छोडक़र फरार हो गए। मामले की सूचना के बाद पुलिस ने चारों तक तरफ नाकाबंदी कर लूटी गई गाड़ी को मुंडलाना से बरामद कर लिया साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सीमेंट व्यापारी सोनीपत निवासी नितिन मलिक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी स्कोडा गाड़ी में सवार होकर गोयल सीमेंट स्टोर पर जा रहे थे। जब वह बादशाही रोड पर राजपुरा माइनर के समीप पहुंचे तो पीछे से अचानक स्वीफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए दो युवकों ने उनकी स्कोडा गाड़ी के आगे अपनी कार अड़ा दी। उसके बाद उन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसे नीचे उतार लिया। बाद में वह उसे खेतों की तरफ ले गए। वहां पर उससे सोने की चेन व कड़ा छीनने की कोशिश की, लेकिन उसने विरोध कर दिया।
PunjabKesari
उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में वह उसे छोडक़र सडक़ पर खड़़ी उसकी गाड़ी लेकर गन्नौर की तरफ भाग गए। गाड़ी में 19000 रुपये थे। बदमाश वारदात में प्रयुक्त की गई कार को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गए जिस पर नितिन ने एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर मामले की सूचना गन्नौर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर चारों तरफ नाकाबंदी कर दी।

पुलिस ने स्कोडा गाड़ी की बरामद
पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए गोहाना के मुंडलाना से लूटी गई स्कोडा गाड़ी को बरामद कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया है। हालांकि दूसरा आरोपी भाग निकला। गिरफ्तार आरोपी ने अपनी पहचान गांव बिंदरौली के रहने वाले सागर के रूप में दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को आज को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 
PunjabKesari
क्या कहना है थाना प्रभारी का 
सोनीपत के गन्नौर थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी व्यपारी नितिन की गन प्वाइंट पर स्कोडा गाड़ी व रुपए छीने गए है गन्नौर रजवाहे के पास दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पानीपत की सीआईए की टीम को भी एक्टिव किया गया था कुछ देर बाद इंफॉर्मेशन मिली की समालखा के पास गाड़ी में तेल डलवा कर बिना पैसे दिए फरार हो गए स्कोडा गाड़ी की जांच करते हुए मुंडलाना चौकी के पास गाड़ी को देखा गया और जांच के बाद वहीं गाड़ी मिली और बदमाश पास के जगलो में छुपे हुए थे तो सर्च अभियान के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और एक बदमाश फरार हो गया है काबू किया गया आरोपी सागर बिधरोली गांव का रहने वाला है।   


Isha

Related News