कांग्रेस में परिवर्तन से सिद्ध हुआ कि भूपेंद्र हुड्डा सर्वमान्य नेता हैं- सांसद दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 08:57 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): कांग्रेस में परिवर्तन से यह सिद्ध हो गया है कि भूपेंद्र हुड्डा सर्वमान्य नेता है। जन भावनाओं को समझते हुए कांग्रेस ने उदयभान को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। यह कहना है राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का। दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ में वैश्य आर्य कन्या महाविद्यालय और बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि हरियाणा कांग्रेस में परिवर्तन से यह सिद्ध हो गया है कि भूपेंद्र हुड्डा सर्वमान्य नेता है और जन भावनाओं को समझते हुए उदयभान को हरियाणा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा वासियों के भविष्य की लड़ाई कांग्रेस लड़ेगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश के बिजली संकट पर बोलते हुए कहा कि अडानी से समझौता के बावजूद सरकार बिजली क्यों नहीं खरीद पा रही है। उन्होंने सरकार से प्रदेश का बिजली संकट दूर करने की मांग की है। दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि कांग्रेसी सड़क से मुख्यमंत्री दफ्तर तक लोगों को बिजली दिलवाने की लड़ाई लड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static