मोबाइल कंपनियों के टावर लगाने के नाम पर ठगी, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 07:36 PM (IST)

रोहतक(दीपक): साइबर सैल ने मोबाइल कम्पनियों के टावर लगाने के नाम पर 1 लाख 76 हजार रुपये ठगी करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जो भोले भाले लोगो को निशाना बनाते थे टावर लगाने के नाम पैसे ऐंठते थे । तीनो आरोपियों को कैथल से गिरफ्तार किया है । तीनों ही आरोपियों से  8 से 10 मोबाइल भी बरामद हुए हैं। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस का मानना है कि इन आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है।

मामले को लेकर रोहतक रेंज के साइबर सेल थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि इन दिनों साइबर ठग भोले भाले लोंगो को निशाना बनाते हैं। ताजा मामला महम के बैसी गांव का है । देसी गांव के कुलदीप सिंह ने लखन माजरा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया जिसने बताया कि वह मोबाइल कंपनी का टावर लगवाना है और उसे पांच लाख तक मिल जाते हैं लेकिन टावर लगवाने के नाम पर खर्चा लगता है वह लालच में आकर उन युवकों की बात में आ गया और उसे मोबाइल कंपनी के टावर लगाने के नाम पर 1 लाख 75 हजार रुपये उसके खाते में भेज दिए। लेकिन  कई महीने बीत जाने के बाद ना तो उसे 5 लाख रुपये मिले और ना ही उसके 1 लाख 75 हजार वापिस मिले। इसी को लेकर वह लाखन माजरा थाना पुलिस के पास पहुंचा ।

मामले में कार्रवाई करते हुए टीम गठित की गई और पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपी से 8,10 मोबाइल बरामद हुए हैं। तीनो ही आरोपी एक दूसरे को जानते हैं। फिलहाल, पुलिस ने  आरोपियों को कोर्ट पेश कर 5 दिन का रिमांड पर लिया है ताकि आरोपियों से और भी वारदातों का खुलासा हो सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static