सूरजपाल अम्मू के सीने में दर्द की खुली पोल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 05:32 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू के सीने में दर्द की पोल खुल गई जब डॉक्टरों ने मेडिकल चेकअप की सभी रिपोर्टों को नार्मल बता दिया। पीजीआई रोहतक में 4 घंटे की जांच के बाद करणी सूरजपाल अम्मू को जांच के बाद वापस भोंडसी जेल भेज दिया गया। जिसपर कांग्रेस के पूर्व गृहमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि कानून को गुमराह करने के लिए अम्मू ड्रामा कर रहे थे।


दरअसल, गुरूग्राम पुलिस द्वारा करणी सेना के महासचिव एवं भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू को पीजीआई में सीने के दर्द के चलते भर्ती कराया गया था, लेकिन डाक्टरों ने उनका पूरा चेकअप करने के बाद पाया कि अम्मू को किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है और उनकी सारी  रिपोर्ट  सामान्य पाई गई है। जिसके बाद उन्हें गुरूग्राम भेज दिया गया।

PunjabKesari

पीजीआईएमएस रोहतक के मेडिकल सुपरीडेंट डॉ. संदीप ने बताया कि अम्मू को  कल सायं छह बजे पीजीआई लाया गया था। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी, लेकिन जब उनकी जांच की गई तो सभी रिपोर्ट सामान्य पाई गई और उन्हें दस बजे यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया।

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस के पूर्व गृहमंत्री सुभाष बतरा ने कहा कि उन्होंने स्वयं पीजीआई जाकर डाक्टरों से सूरजपाल अम्मू के बारे में पता किया है, जहां पर डाक्टरों ने उनकी सभी रिपोर्ट को सामान्य बताया। बतरा ने कहा कि अम्मू यह नाटक केवल कानून की नजरो में धूल झोकने के लिए कर रहा है और यह भाजपा की शय पर हो रहा है, क्योंकि राजस्थान में दो लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर चुनाव होना था, इसलिए भाजपा सरकार ने राजपुत समाज को बहकाने के लिए यह सारा षडयंत्र रचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static