अचानक बेहोश हुआ रोडवेज का ड्राइवर, अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा टकराई बस, लोगों ने भागकर बचाई जान

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:39 PM (IST)

चरखी दादरी (पूनीत श्योरण): चरखी दादरी में लोहारू रोड पर बस स्टैंड के समीप बुधवार को हरियाणा रोड़वेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ई-रक्श, रेहड़ियों और बिजली के पोल से टकरा गई। गनीमत रही की ई-रिक्शा में सवारियां नहीं थी जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि बस के चालक को चोट आई है। आसपास के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई, वहीं बस में सवार दर्जनभर सवारियां सही सलामत बच गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बुधवार को हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम की बस नारनौल से चरखी दादरी आ रही थी। चरखी दादरी शहर में लोहारू रोड पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शा और रेहड़ियों से टकरा गई। जिसके बाद वहां खड़े बिजली के पोल से टकरा गई। गनीमत रही कि ऑटो में उस समय सवारियां नहीं थी और वहां मौजूद लोगों ने भी भागकर जान बचाई अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था।

इस दौरान बस से टकराने के कारण ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बिजली के पोल से टकराने के कारण बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में करीब एक दर्जन सवारियां थी। बस का चालक अज्ञात कारण के चलते अचानक से बेहोश हो गया था जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर टकराई है। बाद में चालक को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है।

PunjabKesari

इस कारण हुआ बस हादसा

वहीं सूचना मिलने पर बस स्टैंड से भी रोड़वेज अधिकारी नवरतन शर्मा मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बताया कि चालक के बेहोश होने के कारण बस अनियंत्रित हुई है और चालक को चोट आई है। मामले की विभागीय जांच की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static