मुख्यमंत्री झूठे, नकली और डरपोक चौकीदार : नवीन जयहिंद

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 04:02 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द बहादुरगढ़ के पटेल नगर में आम आदमी पार्टी के रोहतक लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार नकली, झूठी और डरपोक चौकीदार है जो बेरोजगारों का रोजगार खा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दीपेंद्र की सम्पति बढ़ रही थी तो मनोहर लाल खट्टर क्या बाति बना रहा था।

PunjabKesari, Chief, minister, false, fake, watchman

जयहिन्द ने कहा कि भाजपा ने पूरा चुनाव जीजा जी की सरकार कहकर लड़ा लेकिन सरकार बनते ही वाड्रा इनके फूफा जी हो गये जो उनको जेल में नहीं डाल पाए। सम्मेलन के दौरान कहा कि अगले दो-चार दिन में गठबंधन का भी खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने और देश को बचाने के लिए वो हर कुर्बानी के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari, Chief, minister, false, fake, watchman

नवीन जयहिन्द ने प्रदेश में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद आंखे खराब होने की घटना पर भी सरकार को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं कि जयहिन्द अपनी आंखे उन्हे दें। जयहिन्द ने कहा उन्होने तो अपनी पूरी बॉडी डोनेट कर रखी है। जयहिन्द ने कहा कि इन नए चौकीदारों की आंखे निकालकर उनको लगानी चाहिये जिन्होनें अपनी आंखे इलाज में लापरवाही के कारण खो दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static