कलायत के गांव में नवीन जिंदल और कमलेश ढांडा का जोरदार विरोध, किसानों एवं भाजपा वर्करों में तनातनी

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 07:53 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कलायत उपमंडल के गांव कैलरम पहुंचे भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल व पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। बुधवार दोपहर को जब नवीन जिंदल अपने काफिले के साथ गांव कैलरम पहुंचे तो गांव में एंट्री से पहले ही वहां मौजूद ग्रामीणों ने नवीन जिंदल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। 

PunjabKesari

नवीन जिंदल काफिले के साथ जैसे ही गांव में पहुंचे तो वहां भी ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की और उन्हे झंडा दिखाने लगे। इस दौरान कमलेश ढांडा की सिक्योरिटी में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने काला कपड़ा लिए व्यक्ति को पकड़ लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक आपस में झड़प होती रही। काफी देर की माथापच्ची के बाद सिक्योरिटी कर्मचारियों व ग्रामीण दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। मामला यहीं पर नहीं सिमटा, जब नवीन जिंदल जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी बीच में किसानों के साथ काफी देर तक तू तो मैं मैं होती रही। प्रदर्शनकारी लोगों का कहना था कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों की अनदेखी की गई है। इस कारण उनकी भाजपा सरकार के खिलाफ नाराजगी है। 

PunjabKesari

इस बारे में नवीन जिंदल ने कहा कि विरोध करना सभी का अधिकार है, लेकिन विरोध करने का एक तरीका होता है। हमारे संस्कार में है कि जब कोई व्यक्ति बाहर से आता है तो उसका मान-सम्मान करते हैं। कुछ लोगों द्वारा विरोध के नाम पर जो हरकत की गई है। इससे भाजपा पार्टी को स्थानीय ग्रामीण का और भी अधिक समर्थन मिला है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static