मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक, बोले - जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान तत्परता से किया जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 08:55 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को पानीपत पहुंचे। पट्टीकलियाना के पास स्थित पाईट कॉलेज के सभागार में उन्होंने जिले के विभिन्न उद्योगपतियों से बजट पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने आश्वासन दिया कि उनके द्वारा जो भी समस्याएं रखी गई हैं उन समस्याओं का समाधान तत्परता और गंभीरता के साथ किया जाएगा।

पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश सरकार उद्योगपतियों की समस्याओं को लेकर गंभीर है और भविष्य में इन सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उद्योगपतियों की ओर से जो भी सुझाव और समस्याएं रखी गई हैं उनके निदान के लिए एचएसआईआईडीसी और एमएसएमई विभाग को निर्देश जारी किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने पानीपत के विभिन्न उद्योगपतियों से एक-एक कर अलग-अलग विषयों पर बातचीत की और उन्हें उचित समाधान का आश्वासन भी दिया। बैठक में जिले के प्रसिद्ध उद्योगपति अविनाश पालीवाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बुके देकर स्वागत किया।

इससे पहले करनाल लोकसभा क्षेत्र के  सांसद संजय भाटिया ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि पानीपत के सभी उद्योगपति सकारात्मक सोच के साथ प्रदेश सरकार के साथ चलने के लिए कृत संकल्प हैं।  प्रदेश के विकास में इन सबका बहुत बड़ा योगदान है। सांसद संजय भाटिया ने सभी उद्योगपतियों का मुख्यमंत्री मनोहर लाल से परिचय भी करवाया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता, उपायुक्त सुशील सारवान, पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के अलावा भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी और गणमान्य भी उपस्थित रहे। पाईट इंजीनियरिंग कॉलेज में पधारने पर कॉलेज प्रबंधन की ओर से हरिओम तायल व राकेश तायल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static