मुख्यमंत्री मनोहर लाल SC/ST विरोधी नहीं बल्कि उनके पक्षधर हैं: कृष्ण लाल पंवार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 02:31 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बीते दिन भारत बंद में किए गए एससी एसटी के आयोजन को लेकर कहां कि देश में प्रदर्शन करने का हर समाज और हर वर्ग के लोगों को अधिकार है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट सर्वोपरि है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सबको पालना करना पड़ता है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री ने पहले ही कह दिया था कि इसके लिए दोबारा याचिका दर्ज की जाएगी और दर्ज करवाई भी गई है। 

इस मामले को लेकर मैं और राज्यमंत्री कृष्ण सिंह बेदी मुख्यमंत्री से मिले थे। उन्होंने कहा था कि इस मामले को लेकर हम भारत सरकार को चिट्ठी लिखेंगे।  हम इसके पक्ष में है जैसे ये कानून पहले था वैसे ही रहे। 

आंदोलन में हुए परिवहन विभाग के नुकसान को लेकर कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि अभीa तक इसका पता नहीं चला है कि राजस्व को कितना नुकसान हुआ है। इस प्रकार के आंदोलनों में कई बार कई रूटों को अलग से भेजा जाता है। 

कृष्ण लाल पंवार ने अशोक तंवर कांग्रेस को लेकर कहा कि जो भी विपक्ष है उसके पास कोई मुद्दा नहीं है। उनके पास सिर्फ बयानबाजी है मुद्दा कोई नहीं है।पवांर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपील की है कि हमें शांति बनाए रखनी चाहिए। मनोहर लाल यदि SC/ST विरोधी होते तो आउटसोर्स कर्मचारियों को आरक्षण नहीं देते। वह SC - ST विरोधी नहीं है वह उनके पक्षधर हैं।  

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार ईमानदार सरकार है-  कृष्ण लाल पंवार  
हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने हरियाणा में बने नए बस स्टैंड को लेकर कहा कि खट्टर की सरकार ईमानदार सरकार है। उन्होंने कहा कि आज रादौर बस स्टैंड का उद्घाटन किया गया। यह बस स्टैंड दो करोड़ 67 लाख में बनना था लेकिन यह 165 करोड़ की लागत में बना है साथ ही इसमें हमें 7 लाख की बचत हुई है। बिलासपुर बस स्टैंड के उद्घाटन को लेकर उन्होंने कहा कि ये 3 करोड़ 33 लाख में बनाना था लेकिन इस बस स्टैंड में 33 लाख की बचत हुई है।

मंत्रिमंडल में फेरबदल करना मुख्यमंत्री के अधिकार में है-  कृष्ण लाल पंवार   
हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने मंत्रिमंडल में और संगठन में बदलाव को लेकर चल रही चर्चाओं को लेकर कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल करना मुख्यमंत्री के अधिकार में है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटर  से कोई विधायक और कोई मंत्री नाराज नहीं है। उन्होंने सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि वह पिछले 30 साल से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने 5-6 मुख्यमंत्री के शासन को काफी करीब से देखा है। मनोहर लाल पहले ऐसे मुख्यमंत्री है जो हफ्ते में दो बार अपने मंत्रियों से मिलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static