नाराज 300 सरपंचों के साथ मनोहर लाल ने की मीटिंग, सभी ने दिया खट्टर को भाजपा के साथ का भरोसा

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 10:14 PM (IST)

करनालः चुनावी माहौल है, हरियाणा में लोकसभा चुनाव की वोटिंग में गिनती के कुछ दिन शेष हैं। ऐसे में चुनावी समर में उतरे लोकसभा प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को सरपंचों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में करीब करनाल लोकसभा के करीब 300 सरपंच व पूर्व सरंपच शामिल हुए।  

PunjabKesari

ये पूरी रणनीति चुनावों को लेकर बनाई जा रही है। सरपंचों ने कहा कि जो कमी गांव के विकास में रह गई है वो 4 जून के बाद पूरी हो जाएगी। इसलिए हमें बीजेपी को समर्थन देना है। वहीं भारत माता की जय का नारा लगाते हुए सरपंचों ने आश्वासन दिया कि वो बीजेपी को समर्थन देंगे। वहीं एक सरपंच ने मनोहर लाल से उनका वजन पूछ लिया कि आपको लड्डुओं से तोलना चाहता हूं, वहीं मनोहर लाल ने भी हंसते हंसते अपना वजन बता दिया।

इस दौरान मनोहर लाल ने कहा कि करनाल जिले के सरपंचों ने हमें समर्थन दे दिया है। पानीपत जिले के सरपंचों के साथ भी हमारी मीटिंग है। इन्होंने हमारे साथ का आश्वासन दिया है। बहराल सरपंच जो पहले सरकार से नाराज चल रहे थे अब उन्होंने बीजेपी के साथ का आश्वासन तो दिया है। लेकिन देखना होगा की चुनाव में सरपंचों का क्या रुख रहता है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static